free top 7 country ke number for OTP bypass sms

दोस्तों अगर आप एक फ्री वर्चुअल नंबर की तलाश कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं आज हम आपको बताने वाले हैं फ्री में वर्चुअल नंबर को आप कैसे यूज कर सकते हैं और कैसे ओटीपी बायपास कर सकते हैं।


अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाले हैं।


दोस्तों आज के टाइम पर वर्चुअल नंबर का काफी ज्यादा क्रेज बढ़ चुका है गा अगर आप इंटरनेट पर सर्च करेंगे तो आपको बहुत सारी ऐसी वेबसाइट मिल जाएगी और बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएंगे लेकिन उसमें आपको कुछ प्रीमियम वेबसाइट या aap मिलेगे।

दोस्तों आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना हम आपके लिए लेकर आए हैं बिल्कुल फ्री में एक वेबसाइट जहां पर आप पूरे 7 कंट्री के नंबर यूज़ करके अपना कोई सा भी अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं ओटीपी बायपास कर सकते हो।

free 7 country

virtual number kiya hai

दोस्तों अगर आपको यह नहीं पता है कि वर्चुअल नंबर क्या है तो सबसे पहले हम यह समझते हैं वर्चुअल नंबर के बारे में दोस्तों वर्चुअल नंबर एक privet नंबर होता है।

इस नंबर को आप कई जगह पर यूज कर सकते हैं जैसे कि सोशल मीडिया के बहुत सारे ऐप है आप उसमें ओटीपी बायपास कर सकते हैं या आप इसमें जो है कोई भी अपना पर्सनल काम के लिए ले सकते हैं।


दोस्तों इस नंबर के कई सारे फायदे देखने को मिलेंगे और आपकी प्राइवेसी को काफी सेव रखता है और आपके साथ कभी धोखाधड़ी नहीं होगी और आप इस नंबर को यूज कर सकते हैं लंबे समय तक की और आप इसमें कुछ चीजों का ध्यान देना होग।


दोस्तों इस वेबसाइट में आपको जितने भी नंबर दिए जा रहे हैं आप इन नंबरों से पूरे 5000 Apps पर आप Otp बायपास कर सकते हैं और इसमें आपको कोई भी पैसा देना नहीं होगा बिल्कुल फ्री में आप यूज कर सकते हैं।


otp bypass kaise kare 

स्टेप.1
इस नंबरों को कैसे यूज करना है आपको सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाना है लिंक इसका आपको मिल जाएगा नीचे साइड में मिल जायगा।

स्टेप.2
लिंक पर क्लिक कीजिए इस वेबसाइट पर जाइए वेबसाईट का आपको कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा जैसे कि हमने स्क्रीनशॉट में दिया हुआ है।

स्टेप.3
वेबसाइट पर जाने के बाद आपको बहुत सारी कंट्री दिखाई जाएगी अब आपको जो भी कंट्री का नंबर पसंद हो उस कंट्री पर आपके क्लिक कर लेना है।

स्टेप.4
उसके बाद वहां पर आपको नंबर का इंटरफेस दिखाया जाएगा अब आपको नंबर की कॉपी करना है अब जैसे आप किसी भी ऐप पर आप ओटीपी बायपास करना चाह रहे हैं वहां पर आपको नंबर को पेस्ट करना है।

स्टेप.5
और इसी वेबसाइट पर आना है आपको एक बटन मिलेगा अपडेट मैसेज का अपडेट मैसेज के बटन पर आपको क्लिक कर देना है और आपका अपडेट हो जाएगा मैसेज ओटीपी आ जाएगा।

स्टेप.6
फिर आपको ओटीपी की कॉपी करना है और उसी ऐप पर जाकर पेस्ट कर देना है और आपका एक सेकेंड के अंदर वेरिफिकेशन हो जाएगा और इस तरीके से लोग ओटीपी बायपास कर रहे हैं।

स्टेप.7
इसमें सबसे अच्छी चीज यह है कि आप इसमें पॉपुलर ऐप पर ओटीपी बायपास कर सकते हैं हालांकि बहुत सी कंट्री ऐसी हैं जो पॉपुलर ऐप ओटीपी बायपास नहीं करती हैं लेकिन इसमें  फेसबुक व्हाट्सएप टेलीग्राम इंस्टाग्राम यह जो पॉपुलर ऐप है इस पर आप ओटीपी बायपास कर सकते हो।

free top 7 country ke number for OTP bypass sms


दोस्तों इस तरीके से आप इस वेबसाइट को यूज करके अपना कोई भी प्लेटफार्म पर ओटीपी बायपास कर सकते हो अगर कोई दिक्कत आती है आपने कमेंट करके पूछ सकते हो।


goto website 

दोस्तों इस वेबसाइट तक कि आप को कैसे जाना है तो वेबसाइट Link आपको नीचे साइड मिल जाएगा उस पर आपको क्लिक करना है जब आप क्लिक करेंगे तो 10 सेकंड का आपको वेट करना है फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे वहां पर 20 सेकंड का वेट करना है फिर आप वेबसाइट पर बड़े ही आसानी से जा पाएंगे अगर वेबसाईट में कोई दिक्कत आती है तो आपको एक vpn यूज करना है।

Download File

Download Link  



virtual number fayde nuksan

दोस्तों इस वेबसाइट के यूज करने के फायदे और नुकसान के बारे में हम आपको बताते हैं कि दोस्तों जैसा कि अगर आपको देखा जाए कि कोई भी चीज है अगर उसका फायदा हमको मिलता है तो उसके नुकसान भी कई सारे हैं।


तो हम आपको सबसे पहले बताते हैं इसके फायदों के बारे में तो देखिए इसके फायदे तो बहुत से हैं अगर आप यह नंबर को यूज करते हैं तो आपकी प्राइवेसी को बहुत सेव रखता है।


दूसरा फायदा आपके साथ धोखाधड़ी कभी नहीं होगी और आपके पास कोई भी बंदा कॉल नहीं कर सकेगा हालांकि अगर आपने कोई व्हाट्सएप फेसबुक बनाया और उसको नंबर पता चल गया उसने अगर कॉल करने को सोचा तो आपके पास कॉल नहीं आएगी।


दोस्तों अगर इसके नुकसान की बात करी जाए तो हम आपको नुकसान भी बता देते हैं नुकसान क्या है अगर आपने इस नंबर को कोई गलत काम में लिया तो आपको इसकी सजा भी हो सकती है इसका भुगतान आपको भुगतना पड़ेगा तो इस नंबर को गलत काम में मत यूज करना जो सही काम है उसी काम में यूज करना है।

reletet website 

दोस्तों अगर आपको इसी तरह की वेबसाइट और भी यूज करना है या आपको फ्री में एप्लीकेशन यूज करना है तो हमने आपको कुछ लिंक दिए हैं आप उस लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट तक की जा सकते हैं और एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं जो बिल्कुल फ्री है और इस वेबसाइट पर आपको कोई भी पैसा देना नहीं पड़ेगा।

दोस्तों उम्मीद करता हूं इस आर्टिकल से आपको बहुत कुछ जानने को मिला होगा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं या आपको कोई टेंपरेरी नंबर चाहिए तो आप हमारे कांटेक्ट नंबर पर आइए हम आपको एक फ्री टेंपरेरी नंबर देंगे जिससे आप व्हाट्सएप फेसबुक अकाउंट बना पाएंगे

Post a Comment

0 Comments